July 4, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

हरदोई 09 जून*यूपीआजतक न्यूज से खास खबरे

[09/06, 5:32 PM] +91 97931 25420: *हरदोई*-

रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा लगाए गए कैम्प का हुआ उद्घाटन,सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने फीता काटकर किया उद्घाटन,रोडवेज़ बस अड्डा स्थित रेडक्रॉस कार्यालय पर शिविर लगाकर 45 + उम्र के लोगों के लगाया जाएगा कोरोना का टीका, रजिस्ट्रेशन करवाकर लगवा सकेंगे कोरोना का टीका,विधायक नितिन अग्रवाल ने लोगों से अपील कर कहा कि कोरोना वैक्सीन ज़रूर लगवाएं लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को शिविर में लाकर वैक्सीन लगवाएं,रेडक्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष व जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने कहा कि पूरे जनपद में बड़े पैमाने पर साइट चल रही हैं जहाँ वैक्सीन लगवाने की सुविधा दी गयी हैं लोग कोविड का टीका लगवा सकते हैं ,इस मौके पर रेडक्रॉस सोसाइटी के सभापति रमेश अग्रवाल ,नगर पालिका अध्यक्ष मधुर मिश्र,सभासद अमित त्रिवेदी रानू ,प्रियम मिश्रा आदि मौजूद रहे।

बड़ी खबर

*यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस पर करारा प्रहार, बीजेपी में शामिल हो रहे जितिन प्रसाद*

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की कांग्रेस पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ शुरू हो गई है। कांग्रेस के एक बड़े नेता जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। वो केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंच गए हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाएंगे।
[09/06, 5:33 PM] +91 97931 25420: ब्रेकिंग

हरदोई: पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने महिला थाने का किया आकस्मिक निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान देखी व्यवस्थाएं,जनपद में महिलाओं सम्बंधित अपराधों पर लगाएंगे लगाम, जल्द और थाने का औचक निरीक्षण करने की कही बात।

*#हरदोई*

नगर मजिस्ट्रेट जंगबहादुर यादव ने बुधवार को अचानक सिनेमा रोड पर शस्त्र की दो दुकानों का किया निरीक्षण, उन्होेंने गन हाउस पहुचं कर दुकान संचालकों से चुनाव के मद्देनजर अब तक जमा कराए शस्त्रों का ब्यौरा लेने के साथ स्टॉक रजिस्टर से शस्त्रों और कारतूसों का मिलान कराया,नगर मजिस्ट्रेट जंग बहादुर यादव ने दुकान स्वामी को प्रतिष्ठान पर शस्त्रों के रखरखाव और सफाई में सुधार करने के भी दिए निर्देश ।
[09/06, 8:01 PM] Anil gupta hardoi: हरदोई।पुलिस ने 228 लीटर अवैध शराब व शराब भट्ठी पकड़ी,टड़ियावां कोतवाली के उप निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने की बरामदगी,खजुरिया पुरवा में भारी मात्रा में बनाई गई कच्ची शराब सहित तीन लोगों को किया गिरफ्तार,यह तीनों शराब बनाने के आदी हैं और तीनों के खिलाफ पूर्व में भी मुकदमे पंजीकृत है।
[09/06, 8:04 PM] Anil gupta hardoi: हरदोई।डबल मर्डर का आरोपी 20 हज़ार रुपये का इनामी गिरफ्तार
-पाली पुलिस, स्वाट, एसओजी व सर्विलांस टीम ने पाई कामयाबी
-पाली के शाहाबाद बस स्टैंड से किया गया गिरफ्तार
-हत्या में प्रयुक्त एक तमंचा कारतूस व खोखा बरामद
-एसपी अजय कुमार के निर्देशन में चले अभियान में हुई गिरफ्तारी