July 4, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

राजगढ़ 25 मई**थाना खुजनेर पुलिस टीम ने दबिश देकर 6 हजार कीमत की 60 लीटर अवैध देशी शराब की जप्त*

थाना खुजनेर जिला राजगढ़
राजगढ़ 25 मई**थाना खुजनेर पुलिस टीम ने दबिश देकर 6 हजार कीमत की 60 लीटर अवैध देशी शराब की जप्त*
*ठाकुर हरपाल सिंह परमार*
अवैध शराब के विरुद्ध जारी अभियान के चलते जिला पुलिस कप्तान के अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए कड़े निर्देश हैं वहीं लगातार अवैध शराब जब्ती की कार्रवाई की जा रही है इसी क्रम में थाना खुजनेर की पुलिस टीम ने भी आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए अवैध शराब जप्त की है।
उपनिरीक्षक उमेश यादव एवं उनकी टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर दिनांक 19/05/21 को ग्राम चाटुखेडा मे दबिश देकर पेड की आड मे अवैध रूप से शराब बेच रही महिला ललंता कजर निवासी नानोरी थाना राजगढ को मौके पर गिरफ्तार कर इसके कब्जे से कुल 60 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब जप्त की है जप्त शराब की कीमत करीब 6000 हजार रूपए आंकी गई है।
आरोपिया से उक्त शराब रखने एवं बेचने का लाइसेंस मांगने पर नहीं होना बताया गया उक्त आरोपिया का कृत्य आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत दंडनीय पाया जाने से आरोपिया के विरुद्ध थाना खुजनेर में अपराध क्रमांक 175/21धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
अवैध शराब के विरुद्ध जारी कार्रवाई के चलते आरोपियों की धरपकड़ में थाना प्रभारी उमेश यादव, उपनिरीक्षक सुनिल रंदे एवं उनकी टीम का विशेष योगदान रहा।