July 6, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

मुम्बई 30 मई*हब टाउन/ आकृती विकासकर्ता विमल शाह और महादलाल मुर्जी का भ्रष्टाचार यहां भी*

मुम्बई 30 मई*हब टाउन/ आकृती विकासकर्ता विमल शाह और महादलाल मुर्जी का भ्रष्टाचार यहां भी*
(हरि नगर, शिवाजी नगर झोपुयो जोगेश्वरी)

*मुंबई: दि (संवाददाता) विमल शाह और उसका मास्टरमाइंड महादलाल मुरजी कांजी पटेल ने सभी सरकारी परीयोजनावो में भ्रष्टाचार के कई घोटाले शुरू किए हैं। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रॅटिक के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. राजन माकणीकर पीडित नागरिक के साथ आंदोलन करेगे*

बिल्डिंग नंबर 4, 5, 6ए, 6बी और 9 में विकासकर्ता और उसके महादलाल मुर्जी कांजी पटेल ने लगभग 122 फ्लैट पात्र झुग्गी-झोपड़ियों के मालिको को ना देकर बाहरी लोगो को बेचकर भीषण घोटाला किया है.

सत्ता पॉवर और दौलत की जोर पर विकासकर्ता विमल शाह और उस्का महादलाल मुर्जी पटेल सरकार के प्रोजेक्ट में गरीबों के घर लूट कर सैकड़ों लोगों को बेघर कर दिया है. इसलीये इस मामले की जांचं की जाणे की बात डॉ. राजन माकणीकर ने कही।

डॉ. मकानिकर ने कहा कि उन सैकड़ों बेघर लोगों को रास्ते पर लाने वालो का पर्दाफाश करेंगे जिन्होंने डेवलपर्स के माध्यम से महादलाल मुरजी और परियोजना से चोरी करने वाले भ्रष्ट अधिकारियों की मिलीभगत से घपला किया।

लोगो की आरमानोका गला घोंटकर विधायक बनणे का सपना देखनेवाले महादलाल मुरजी पटेल के साथ परियोजना मे ठगी करर्नेवाले अधिकारी एवं विकास्कर्ता विमल शाह कुछ दिनों में जेल जायएंगे. ऐसे भी डॉ. माकणीकर ने कहा.

डॉ माकणीकर ने येह भी बताया की जलद ही जाती धर्म और पक्ष विरहीत महादलाल मुर्जी और विमल शहा के खिलाफ मोर्चा आंदोलन करेंगे।

महादलाल मुर्जी और महाचोर विमल शहा के खिलाफ शिकायत एवं साक्ष पुरावे रिपब्लिकन भवन में कैप्टन श्रवण गायकवाड़ को देने की अपील भी डॉ माकणीकर द्वारा की गइ है।

गरीब पीडित जनता को उनके मकाण लेकरं देने मे चाहे जाण चली जाये मगर मैं अपना जमीर नहीं बेचूनगा, महादलाल मुरजी एकता मे फूट डालने के लिये अफवाहे फैला रहा है, उसके पिछवाडे मे इतना दम नही जो मेरा इमान खरीद सके, इसलीये अफवाहो वर विश्वस न रखणे की अपील भी डॉ माकणीकर द्वारा की गयी है।