July 4, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

भरथना इटावा 29 मई* समुचित निकासी नही होने से गली में दूषित पानी भरने से आवागमन में परेशानी हो रही है,ग्रामीणों ने समस्या से निजात दिलाने की मांग की।

भरथना इटावा 29 मई*

समुचित निकासी नही होने से गली में दूषित पानी भरने से आवागमन में परेशानी हो रही है,ग्रामीणों ने समस्या से निजात दिलाने की मांग की।

क्षेत्र के समसपुर गांव की एक गली की सड़क पर नालियों का दूषित पानी भरने से पैदल व वाहन सवार लोगो को अवागमन में दिक्कत हो रही है,साथ ही आसपास स्थित मकानों में रह रहे लोग दूषित पानी की बदबू से खासे परेशान बने हुए है।

गांव निवासी दिनेश गुप्ता,दीपू कुमार व बुजुर्ग राजदेवी ने बताया कि बताया कि बीते कुछ माह से नाली के दूषित पानी की समुचित निकासी नही होने से सड़क में गंदा पानी भरा रहता है। जिसके कारण अवागमन में खासी मुश्किल होती है।कई बार शिकायती प्रार्थना पत्र भी दिया मगर अब तक कोई सुनवाई नही हुई। दूषित पानी भरे रहने पैदल निकलने में खासी दिक्कत होती है,बुजुर्गों व बच्चो के गिरने की आशंका बनी रहती है,पहले भी कुछ लोग फिसलकर गिरने से चोटिल हो चुके है।नालियों का दूषित पानी व कीचड़ घर के दरवाजे पर जमा होने से उसकी बदबू से अन्य पड़ोसी भी परेशान रहते है,साथ ही अवागमन में मुश्किल होती है।

फ़ोटो

भरथना -अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़