July 4, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

भरथना इटावा 25 मई* विकास खंड क्षेत्र अंतर्गत 21 ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व सदस्यगणों को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत वर्चुअल शपथ ग्रहण कराई गई।

भरथना इटावा 25 मई*

विकास खंड क्षेत्र अंतर्गत 21 ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व सदस्यगणों को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत वर्चुअल शपथ ग्रहण कराई गई।

मंगलवार को खंड विकास अधिकारी राजेंश कुमार मिश्रा ने कार्यालय में लेपटॉप,मोबाइल व इंटरनेट की मदद से एडीओ इम्तियाज अतहर की मौजूदगी में पद व गोपनीयता की शपथ दिलाकर कर्तव्य बोध कराया गया वही दूसरी ओर शासन से निर्धारित कोविड 19 के  नियम निर्देशो के तहत 21 ग्राम पंचायतों के नवनिर्वाचित प्रधान व सदस्यों ने ग्राम सचिव की मौजूदगी में ऑनलाइन शपथ ग्रहण की गई।

क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत लहरोई स्थित पंचायत भवन में ग्राम सचिव हरि प्रकाश की मौजूदगी में नवनिर्वाचित प्रधान स्नेहलता ने पंचायत सदस्यों ने पद व दायित्व की शपथ ग्रहण की।

इसके अलावा ग्राम कँधेसी पचार में ग्राम प्रधान रेखा देवी,सीहपुर में पूनम यादव,कुतुबपुर में प्रधान गुडडी देवी,मंगूपुर में अंजू देवी,सैफी में प्रधान सरोज देवी,सालिमपुर में प्रधान इंद्रपाल सिंह,कुर्रा में प्रधान आपेन्द्र कुमार,तुरैया में प्रधान प्रीती देवी, लखनपुर पचार में प्रधान अनुपम देवी,बेर में प्रधान अनुज कुमार,जैतुपुर ख़्वाजिगी में प्रधान रेनू यादव,बिरारी में साधना सिंह, मुरैथा में मीना देवी,पाली खुर्द में प्रधान संगीता देवी, पाली कलां में राजेंश,ढकपुरा में प्रधान आरती देवी,गंसरा में प्रधान वीरेंद्र सिंह,अदलीपुर में प्रधान राजकुमार,आलमपुर बिबौलो में प्रधान जसवंत सिंह  व थरी में प्रधान बिनोद कुमार ने ग्राम पंचायत सदस्यों के साथ पद व दायित्व में शपथ ग्रहण की, इस दौरान ग्राम सचिव में मौजूद रहे।

फ़ोटो

भरथना से – अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़
94 1080 2494