July 4, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

भरथना इटावा 14 जून* एटा पीएसी के गोताखोरों की टीम ने नहर में डूबे दिलशाद के शव को खोज निकाला,

भरथना इटावा 14 जून*

एटा पीएसी के गोताखोरों की टीम ने नहर में डूबे दिलशाद के शव को खोज निकाला, करीब 21 घण्टे बाद बाहरपुर पुल के पास नगला ऊमर से सामने नहर किनारे रेत में फॅसे शव के मिलने पर  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मचा रहा।

भरथना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत बीते दिन रविवार की सुबह साढे 11 बजे क्षेत्र के ग्राम सरैया निवासी दिलशाद 18 पुत्र मेंहदी हसन अपने दोस्तों के साथ निचली गंग नहर इटावा प्रखंड में कर्वाखुर्द पुलिया के नजदीक नहाने के दौरान पानी में डूब गया था। घटना की सूचना पर परिजन-ग्रामीण सहित प्रशासनिक अधिकारी ने गोताखोरों के सहयोग से नहर के पानी में डूबे दिलशाद को खोजने का देर शाम प्रयास किया,सफलता नही मिलने पर रात में एटा पीएसी के गोताखोरों की टीम को बुलाया गया,सोमवार की सुबह नहर में डूबे युवक की तलाश पुनः शुरू की गई।

घटना के करीब 21 घण्टे बाद सोमवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे घटना स्थल से लगभग 3 किलो मीटर दूरी पर नगला ऊमर के सामने बाहरपुर पुल से करीब 25 मीटर पहले ही पश्चिमी ओर दिलशाद का शव नहर के रेत में फसा मिलने पर परिजनों, ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से शव को निकाला गया,बाद में पुलिस ने दिलशाद के शव का पंचनामा भर जिला पोस्टमार्टम ग्रह भेजा गया।

वही दूसरी तरफ सरैया गांव स्थित मृतक के आवास पर मां शहनाज सहित अन्य परिजन रोते बिलखते रहे।पिता के अनुसार दिलशाद तीसरे नम्बर का पुत्र था।

पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह ने बताया कि रविवार की देर शाम तक नहर में डूबे युवक का पता नही चलने पर रात को एटा पीएसी के गोताखोर की टीम को बुलाया गया,सोमवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे नहर में दिलशाद का शव मिला।

फ़ोटो
भरथना से -अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़