February 8, 2023

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

भरथना इटावा 1 जून* सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया ने गेंहू खरीद केंद्र का आकस्मिक निरीक्षण कर केंद्र प्रभारी को कार्यशली में सुधार करने की चेतावनी दी

भरथना इटावा 1 जून*

सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया ने गेंहू खरीद केंद्र का आकस्मिक निरीक्षण कर केंद्र प्रभारी को कार्यशली में सुधार करने की चेतावनी दी,केंद्र पर व्याप्त गड़बड़ियों की शिकायत मुख्यमंत्री सहित आलाधिकारियों से कहने की बात कही।

भरथना स्थित नवीन कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में संचालित खाद्य व रसद विभाग के संचालित गेंहू खरीद केंद्र का सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया ने मंगलवार को आकस्मिक निरीक्षण किया।केंद्र पर  मौजूद किसान बृजेन्द्र,आकाश निवासी पड़ियापुरा व नगला हीरे के सतीश चंद्र सहित अन्य किसानो ने सांसद से केंद्र पर दलालों के रैकेट सक्रिय होने व किसानों का गेंहू नही खरीदे जाने सहित अन्य शिकायतें की। जिस पर

सांसद का पारा चढ़ गया और उन्होंने केंद्र प्रभारी उमाशंकर शाहू को कार्यशैली में सुधार करने की हिदायत दी,साथ ही केंद्र पर व्याप्त गड़बड़ियों के संबंध में मुख्यमंत्री सहित आलाधिकारियों को पत्र भेजकर जानकारी देने की बात की।

इस दौरान एसडीएम नमृता सिंह,भाजपा जिलाध्यक्ष अजय प्रताप धाकरे, जिला उपाध्यक्ष दीपकनाथ चौधरी बद्री, सभासद हरिओम दुबे आदि पार्टी के कई कार्यकर्ता साथ रहे।

फ़ोटो
भरथना से – अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़

You may have missed