July 7, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

भरथना- इटावा 05 जून  *भरथना 5 जून- तहसील क्षेत्र के आधा सैकड़ा से अधिक सरकारी उचित दर विक्रेता (राशन डीलर) शनिवार की सुबह उपजिलाधिकारी हेम सिंह के कार्यालय में न्याय पाने की माँग को लेकर एकत्रित हुए।

भरथना- इटावा 05 जून

*भरथना 5 जून- तहसील क्षेत्र के आधा सैकड़ा से अधिक सरकारी उचित दर विक्रेता (राशन डीलर) शनिवार की सुबह उपजिलाधिकारी हेम सिंह के कार्यालय में न्याय पाने की माँग को लेकर एकत्रित हुए।

*घटना के सम्बन्ध में तहसील क्षेत्र की ग्राम पंचायत दामोदरपुर के राशन डीलर नीरज कुमार पुत्र श्रीकृष्ण ने बताया कि शासन की मंशानुसार बीती 03 जून को क्षेत्रीय लेखपाल व सचिव के साथ वह क्षेत्र में कोविड वैक्सीन जागरूकता अभियान में शामिल था। अगले दिन जब उसने राशन की दुकान खोली, इसी बीच क्षेत्र के कुछ नामजद दबंगों ने गाली गलौज करते हुए वैक्सीनेशन को मौत का सामान बताते हुए उसके साथ मारपीट कर दी और राशन की दुकान खोल व वैक्सीनेशन का पुनः प्रचार-प्रसार करने पर उसे जान से मार देने की धमकी देकर चले गये।
*इस घटना को लेकर राशन डीलर नीरज कुमार सहित उसके परिजन बुरी तरह भयभीत हैं। वहीं भरथना तहसील कोटेदार संघ इकदिल थाने में की गई शिकायत पर अभी तक कार्यवाही नहीं होने से नाराज हैं। जिससे गुस्साए आधा सैकड़ा से अधिक क्षेत्र के राशन डीलरों ने उपजिलाधिकारी हेम सिंह को न्याय दिलाये जाने के सम्बन्ध में एक और प्रार्थना पत्र सौपा है। फोटो-

रिपोर्टर- अतुल कुमार (यूपी आज तक) भरथना 6396163159