July 7, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

ब्रेकिंग मुंबई 28 मई 2021**किसी और को ठगा गया हो तो संपर्क करे :- डॉ. राजन माकणीकर* 

*किसी और को ठगा गया हो तो संपर्क करे :- डॉ. राजन माकणीकर*

 

*मुंबई दि (संवाददाता) रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रॅटिक राष्ट्रीय महासचिव एवं विद्रोही पत्रकार पैंथर डॉ राजन माकणीकर ने बिल्डर विमल शाह और उनके महादलाल मुर्जी पटेल द्वारा ठगे गए पीड़ितों से हमसे संपर्क करने की अपील की है।*

 

 

MIDC परियोजना के साथ हरि नगर, शिवाजी नगर और साईं वाड़ी से काफी सबूत और लिखित शिकायतें मिली हैं। शेकडो लोग साथ मे जुडे है।

 

 

आंदोलन के मुख्य आयोजक और प्रायोजक डॉ. राजन माकणीकर ने उन लोगों से अनुरोध किया है जो लाभार्थी है पर लाभ न मिला हो, बिल्डर और मुरजी ने कंमिटमेंट की हो परंतु सभी भी वंचित हो, ऐसो ने रिपब्लिकन भवन में कैप्टन श्रवण गायकवाड़ से मिलकर अपनी शिकायते दर्ज करे।

 

 

साईवाड़ी में स्वीकृत कार्पेट क्षेत्र को काटकर प्रत्येक को 30,000 रुपये आवंटित किए गए। महादलाल मुरजी पटेल और विकासकर्ता शाह विभिन्न त्योहारों के नाम पर क्षेत्र के युवाओं को पैसे देकर उनका आदी बनाने की साजिश रच रहे हैं. उनको नशा के पैसे देकर युवा पिढी का नाश किया जा रहा है।

 

 

हरि नगर शिवाजी नगर क्षेत्र में आज भी झुग्गीवासियों को फ्लैट नहीं दिये गये और जो परियोजना से जुड़े नहीं हैं, सैकड़ों लोगों को फ्लैट बेचे गये. योग्य झुग्गीवासी अभी भी बेघर हैं और हमारे आंदोलन से जुड रहे है।

 

बिल्डर की मुर्खता और मुरजी की हरामखोरी से अंबेडकर नगर, हरि नगर शिवाजी नगर में आज भी जलापूर्ति सुचारू नहीं है और टैंकर से पानी की आपूर्ति की जा रही है. इससे नागरिक बेबस हो गए हैं। बहुत से बिमार पड रहे हैं।

 

 

परियोजना में मुर्जी पटेल विमल शाह व संबंधित एमआईडीसी व नगर निगम के अधिकारियों द्वारा साजिश रची गयी है।

 

 

इससे संबंधित कोई अन्य शिकायत हो तो आप तुरंत 9004545045 पर व्हाट्सएप करें। हम जन आंदोलन के माध्यम से हम सभी के अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं। ऐसी अपील डेमोक्रेटिक रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. राजन माकणीकर ने किया है।