June 30, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

प्रयागराज 02 जून*सपा ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी का हुआ जोरदार स्वागत

प्रयागराज 02 जून*सपा ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी का हुआ जोरदार स्वागत

अधिकांश ब्लाक प्रमुख सीटों पर सपा की होगी जीत किताब अली

कोरांव प्रयागराज

समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के दिशा निर्देश पर जिला अध्यक्ष योगेश यादव द्वारा कोरांव ब्लाक प्रमुख पद पर परमानंद कोल को समाजवादी पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित होने पर सपाइयों ने पार्टी कार्यालय कोरांव में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक आवश्यक बैठक कर जोरदार स्वागत किया।बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष योगेश यादव ने अपना प्रतिनिधि किताब अली जिला सचिव को भेजा।

उक्त मौके पर किताब अली ने कहा की समर्थित पार्टी के प्रत्याशी परमानंद कोल को सभी पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी एकजुट होकर पार्टी प्रत्याशी को जिताने का कार्य करें जिससे आगामी विधानसभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार और अपने नेता अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाया जा सके।

विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित सोमदत्त सिंह पटेल नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य एवं प्रभारी विधानसभा कोरांव समाजवादी पार्टी ने कहा की यह चुनाव कार्यकर्ताओं के मान और सम्मान की है जिस तरह समाजवादी विचारधारा के लोगो के मेहनत के दम गत दिनों हुए पंचायत चुनावों में प्रदेश में सपा का परचम लहराया है उसी तरह प्रदेश में ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनावो में भी पार्टी की सर्वाधिक सीटों पर जीत होगी।

प्रमुख प्रत्याशी परमानंद कोल ने कहा की यह जीत मेरी नही संगठन और कोरांव की जनता की जीत होगी और चुनाव के बाद विकास खंड कोरांव का चौमुखी विकास ही एकमात्र प्राथमिकता होगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से रामदेव निडर राधेश्याम यादव हरे कृष्ण ओझा ललन सिंह पटेल अवध नारायण सिंह पटेल ओम प्रकाश कुशवाहा मेहताब खान नगर अध्यक्ष समाजवादी पार्टी सहादत अली यादवेंद्र यादव राजेश पांडे प्रमोद मिश्र पयासी रामानुज यादव अजय सिंह पटेल शिक्षक सभा शिवदानी पाल हरिप्रसाद पाल राम गोपाल सिंह विजय केसरी माशूक खान जय सिंह यादव पवन सिंघल पवन सोनकर आदि लोग उपस्थित रहे।

You may have missed