July 25, 2021

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

पँजाब14जुलाई*21*यूपीआजतक न्यूज़ से पंजाब की खास खबरे

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

[14/07, 4:55 PM] Sn Sharma Punjab: रानी झांसी मार्किट सहित कई जगहों पर होगी सीवरेज समस्या दूर
-बरसाती पानी की निकासी के लिए बनाए जा रहे हैं चैम्बर
अबोहर, 14 जुलाई (शर्मा): रानी झांसी मार्किट रेलवे स्टेशन रोड पर बरसाती पानी की समस्या को देखते हुए नगर निगम कमिशनर अभिजीत कपिलिश व नगर निगम के मेयर विमल ठठई के निर्देशों पर सीवरेज के नए ढक्कर व चैम्बर बनाए जा रहे हैं ताकि बारिश के समय यहां पानी न रूके। इसके अलावा शहर के अन्य इलाकों जहां सीवरेज समस्या है उसे भी दूर किया जा रहा है।
फोटो:7, झांसी मार्किट में सीवरेज का काम जारी।
[14/07, 4:55 PM] Sn Sharma Punjab: ढाबा कोकरियां में समझौते के दौरान सरपंच के घर हुआ झगड़ा
-रूप सिंह का आरोप सरपंच ने करवाया झगड़ा
अबोहर, 14 जुलाई (शर्मा): गांव ढाबाकोकरियां में एक हजार रूपये को लेकर दो परिवारों में टकराव हो गया था। रूपराम, धर्मेंद्र व मानक जो सरकार अस्पताल में दाखिल हैं। रूपराम ने आरोप लगाया कि उसपर गांव के सरपंच केवल सिंह के इशारे पर हमला किया गया है। हमला करने वाले गुरप्रीत सिंह उर्फ मोनू पुत्र मंदिर सिंह, जगमीत सिंह उर्फ बब्बी पुत्र जंग सिंह, गुरपिंद्र सिंह पुत्र गुरदीप सिंह उर्फ दीपा, तपिंद्र सिंह पुत्र मुकंद सिंह, जसप्रीत सिंह पुत्र बीर सिंह व अन्य लोगों ने सरपंच के घर में पंचायत होते समय उनपर हमला किया। सरपंच अकाली दल का है इसलिए वह अपने रंजिश निकालने के लिए यह कदम उठाया है। दूसरी ओर सरपंच ने बताया कि दोनों पार्टियां एक ही परिवार के सदस्य हैं। जल्द इनका समझौता करवाया जायेगा। सदर थाना के एएसआई जसवंत सिंह ने बताया कि दोनों पार्टियों के बयान दर्ज किए गए हैं। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एक्सरा रिपोर्ट आने पर धारा की बढ़ौतरी की जा सकती है। मामले की जांच जारी है।
फोटो: 8, रूपा सिंह, धर्मेंद्र व मानक सिंह जानकारी देेते।
[14/07, 4:55 PM] Sn Sharma Punjab: गांव ढींगावाली के सरपंच के खेत में मिली राजस्थानी शराब, पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज
अबोहर, 14 जुलाई (शर्मा): पंजाब सरकार द्वारा बाहरी राज्यों से शराब तस्करी को रोकने के लिए एक्साईज विभाग द्वारा पुलिस पार्टी तैयार की गई। पुलिस पार्टी द्वारा दो रोज पहले ठेकेदारों की टीम के साथ गांव ढींगावाली में खेत में छापा मार कर साढ़े 4 पेटियां राजस्थानी शराब बरामद की थी। पुलिस ने राजनीतिक दबाव में आकर अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। दूसरी ओर थाना खुईयांसरवर के प्रभारी अमरिंद्र सिंह से इस मामले के बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि जल्द आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जायेगा। मामले की जांच जारी है।


SATYA NARAYAN SHARMA
Crime Reporter
Contact No. 70870-64500, 98150-75201
सत्य नारायण शर्मा (शर्मा पत्रकार)
Nai Abadi St. No.11, Kumarawali Gali, ABOHAR
क्राईम रिपोर्टर, अबोहर, जिला फाजिल्का (पंजाब)
हर प्रकार की खबरें, विज्ञापन, जन्मदिन, सालगिरह, शोक बेदखली, बेदखली बहाल करवाने, कोर्ट नोटिस संदेश प्रकाशित करवाने के लिए सम्पर्क करें
[14/07, 4:55 PM] Sn Sharma Punjab: रामनगर निवासियों को जल्द मिलेगा रास्ता
अबोहर, 14 जुलाई (शर्मा): अबोहर विकास प्रभारी चौ. संदीप जाखड़ ने नगर निगम चुनावों में रामनगर निवासियों से वायदा किया था कि उन्हें जल्द ही रास्ता दिया जायेगा। कुछ समय पहले बारिश के पानी के कारण रास्ता बंद हो गया था जिससे यहां के निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। संदीप जाखड़ के प्रयासों व नगर निगम कमिशनर अभिजीत कपीलिश व नगर निगम मेयर विमल ठठई ने यहां के निवासियों के लिए रास्ता उपलब्ध करवाया है। इस रास्ते को तैयार किया जा रहा है।
फोटो:6, रामनगर के लिए रास्ता बनाते निगम के कर्मचारी
[14/07, 4:55 PM] Sn Sharma Punjab: बलात्कार के आरोपी की जमानत मंजूर
अबोहर, 14 जुलाई (शर्मा): फाजिल्का के सीनियर सैशन जज तरसेम मंगला की अदालत में बलात्कार के आरोपी रवि कुमार पुत्र ख्याली राम वासी छापियांवाली के वकील जयदयाल कांटीवाल ने जमानत याचिका दायर की। अदालत में सरकारी वकील द्वारा अपनी दलीलें पेश की गई। दूसरी ओर आरोपी के वकील जयदयाल कांटीवाल ने भी अपनी दलीलें पेश की। अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद जयदयाल कांटीवाल की दलीलों को मद्देनजर रखते हुए रवि कुमार पुत्र ख्याली राम वासी छापियांवाली जिला गंगानगर की जमानत मंजूर की।
उल्लेखनीय है कि थाना खुईयांसरवर के प्रभारी सुखपाल सिंह, कल्लरखेड़ा चौकी के प्रभारी बलवीर सिंह व एएसआई लेखराज व अन्य पुलिस पार्टी ने सुनीता रानी पुत्री अजीतराम वासी पन्नीवाला माहला ने न्यायाधीश रूबीना जोसन की अदालत में 164 के बयान में कहा कि मैं बालिग होने वाली हूं। मैं अपने ससुराल जाना चाहती हूं। लड़की सुनीता को न्यायाधीश ने नारी निकेतन जालंधर भेजने के निर्देश दिये। दूसरी ओर उसके प्रेमी रवि कुमार पुत्र ख्याली राम वासी छापियांवाली को एक दिन के पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश किया गया जहां योग्य न्यायाधीश ने उसे कोरोना रिपोर्ट आने तक आरजी जेल में रखने के निर्देश जारी किये थे।
जानकारी अनुसार थाना खुईयांसरवर पुलिस के प्रभारी सुखपाल सिंह, कल्लरखेड़ा चौकी के प्रभारी बलवीर सिंह, एएसआई बलजिंद्र सिंह व अन्य पुलिस पार्टी ने शादी का झांसा देकर लड़की को भगाने वाले आरोपी रवि कुमार पुत्र ख्याली राम वासी छापियांवाली तहसील मटीली जिला गंगानगर को काबू किया है। इसी के साथ नाबालिग सरोज को भी पुलिस ने काबू किया है। आरोपी रवि कुमार को आज न्यायाधीश मैडम रोबिना जोशन की अदालत में पेश किया गया। जहां योग्य न्यायाधीश ने उसे पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। सुनीता रानी पुत्री अजीतराम वासी पन्नीवाला माहला का मैडीकल करवाया जायेगा और 164 के बयान करवाए जायेंगे। उसके बाद अगली कार्यवाई कर धारा में बढ़ौतरी की जायेगी। मिली जानकारी अनुसार थाना खुईयांसरवर पुलिस ने अजीतराम पुत्र मोमन राम वासी पन्नीवाला माहला के बयानों के आधार पर उसकी नाबालिग लड़की सरोजरानी को शादी का झांसा देकर भगाने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा नं. 44, 19.04.2021 भांदस की धारा 363, 366ए के तहत आरोपी रवि कुमार पुत्र ख्याली राम वासी गांव छापियांवाली तहसील मटीली सादुलशहर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
फोटो: 5, पुलिस पार्टी व आरोपी
[14/07, 4:55 PM] Sn Sharma Punjab: 50 हजार की ठग्गी मारने वाला आरोपी को पुलिस रिमांड के बाद जेल भेजा
अबोहर, 14 जुलाई (शर्मा): खाते में से 50 हजार रूपये निकालने वाले आरोपी फिरोजखान पुत्र मसीदखां नौरंगाबाद हरियाणा को पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी से रिमांड के दौरान निकाली गई रकम भी बरामद करवाई गई है।
जानकारी अनुसार थाना खुईखेड़ा बोदीवाला के प्रभारी बचन सिंह, हैडकांस्टेबल विपन कुमार व अन्य पुलिस पार्टी ने युवक से खाता नंबर लेकर उसमें से 50 हजार रूपये निकालने वाले आरोपी फिरोजखान पुत्र मसीदखां नौरंगाबाद हरियाणा को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को फाजिल्का की अदालत में पेश किया गया जहां से उसे पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। मिली जानकारी अनुसार रिशु पुत्र ओमप्रकाश वासी निहालखेड़ा के बयानों के आधार पर पुलिस ने 420 का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने जांच के बाद फिरोजखां को गिरफ्तार किया था।
फोटो:4 पुलिस पार्टी व आरोपी
[14/07, 4:55 PM] Sn Sharma Punjab: 2 किलो 600 ग्राम अफीम आरोपी को रिमांड के बाद जेल भेजा
अबोहर, 14 जुलाई (शर्मा): सदर थाना के प्रभारी गुरविंद्र सिंह, एएसआई मनजीत सिंह ने 2 किलो 600 ग्राम अफीम आरोपी गदीश कुमार पुत्र आनंदा राम वासी जांबा की ढाणी तहसील फिलौदी जोधपुर राजस्थान को तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद न्यायाधीश अर्जुन सिंह की अदालत में पेश किया गया। योग्य न्यायाधीश ने उसे जेल भेज देने के आदेश पारित किये। थाना प्रभारी ने बताया कि रिमांड के दौरान जो जानकारी मिली है उसके आधार पर जांच जारी है।
गोरतलब है कि सदर थाना अबोहर के प्रभारी गुरविंद्र सिंह, एएसआई मनजीत सिंह व अन्य पुलिस पार्टी आलमगढ़ बाईपास की ओर जा रही थी कि एक व्यक्ति संधिग्ध अवस्था में आता दिखाई दिया। शक के आधार पर जब उसे रोककर तलाशी ली तो उससे 2 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद हुई। पकड़े गए आरोपी की पहचान जगदीश कुमार पुत्र आनंदा राम वासी जांबा की ढाणी तहसील फिलौदी जोधपुर राजस्थान के रूप में हुई थी। आरोपी को रिमांड के बाद अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
फोटो: 3, पुलिस पार्टी व आरोपी

You may have missed