July 7, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

झाँसी 31 मई*7 सालों के कुशासन के कारण तिल तिल कर दम तोड़ने की कगार पर : अरविंद वशिष्ठ*

झाँसी 31 मई*7 सालों के कुशासन के कारण तिल तिल कर दम तोड़ने की कगार पर : अरविंद वशिष्ठ*

*70 वर्षीय विकास विगत 7 सालों के कुशासन के कारण तिल तिल कर दम तोड़ने की कगार पर : अरविंद वशिष्ठ*
झांसी: शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में महानगर के प्रमुख चौराहे इलाइट पर मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ट के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया! प्रदर्शन के दौरान पुलिस से नोंक झोंक भी हुई कोरोना गाइडलाइन का पूर्ण तरह पालन किया गया !
अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा की कांग्रेस के शासनकाल में विकास पैदा हुआ था और 70 वर्षीय विकास की विगत 7 वर्षों से मोदी जी के शासनकाल में तिल तिल कर मौत हो रही है देश के विकास को गंभीर बीमारी जैसे नोटबंदी , गलत जीएसटी,किसान काला कानून, कोरोना महामारी में भीषण अव्यवस्था , बेरोजगारी, महंगाई के कारण आदि की वजह से तिल तिल कर दम तोड़ रहा है! भारत के प्रति व्यक्ति आय बांग्लादेश के प्रति व्यक्ति आय से भी कम हो गई है जबकि बांग्लादेश एक बहुत छोटा देश है देश की बड़ी-बड़ी कंपनियों का सौदा किया जा रहा है देश को पूंजीपतियों के हाथ में बेचा जा रहा है दूसरी तरफ महामारी से निपटने के लिए वैक्सीन उपलब्ध नहीं है जबकि कोरोना की तीसरी लहर देश में दस्तक दे सकती है दूसरी लहर में बद इंतजामी की वजह से देश में हाहाकार मच गया और लोगों की बेइंतहा मौत हुई बीमारों को दवाई ,इंजेक्शन , ऑक्सीजन तक नहीं मिली यहां तक की मरीज को अस्पताल में भर्ती होने की जगह तक नहीं मिल पाई इसी से ही प्रधानमंत्री जी की दूरदर्शिता का अंदाजा लगाया जा सकता है ! बाजार बंद होने के कारण लोगों की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई है और महंगाई के कारण घर चलाना मुश्किल है उदाहरण के बतौर खाने वाला तेल जो ₹75 में मिलता था आज ₹200 से लेकर ₹240 तक मिल रहा है पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं । गैस सिलेंडर कांग्रेस शासनकाल में ₹450 का मिलता था आज ₹900 में मिल रहा है यदि किसी का विकास हुआ है तो महंगाई का अव्यवस्थाओं का सरकार से विनम्र अनुरोध है कि वह देश की मासूम जनता पर रहम करें और वैक्सीनेशन का उचित प्रबंध करें!
उक्त अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेंद्र शर्मा एडवोकेट , महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष मुन्नी अहिरवार , हैदर अली ,मनीष रायकवार , रशीद कुरेशी आदि उपस्थित रहे!