July 5, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

खेरवाड़ा 09 जून*भवन की नीव जितनी मजबूत हाेगी भवन लम्बे समय तक चलेगा- डाँ दयाराम परमार

खेरवाड़ा 09 जून*भवन की नीव जितनी मजबूत हाेगी भवन लम्बे समय तक चलेगा- डाँ दयाराम परमार

खेरवाडा,9 जून । विधान सभा क्षेत्र खेरवाडा के विधायक एवं पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री डाँ दयाराम परमार ने कहा कि भवन निर्माण के लिए उसकी नीव का मजबूत हाेना आवश्यक है ।
डाँ परमार उदयपुर जिले की पंचायत समिति नयागाँव की ग्राम पंचायत देमत व गुजरात सीमा पर सि्थत ग्राम पंचायत झाझरी के निर्माणाधीन नये भवनाें का निरीक्षण करने के बाद उपसि्थत स्थानीय जनप्रतिनिधियों से कहा कि यह पंचायत भवनाें का निर्माण लम्बे समय के लिए करवाया जा रहा है।इसलिए नीव गहरी लेवे तथा मछबूत बनाये ।
डाँ परमार ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता के लिए स्वास्थ्य सुविधा के लिए राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खुलवाना चाहता हूं । जाे ग्राम पंचायत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के लिए नि‌र्धारित नियमानुसार भूमि उपलब्ध करवायेगी उस पंचायत में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र आने वाले बजट में खुलवाने का पूरा प्रयत्न करुँगा । इसी प्रकार से इस क्षेत्र में नया पुलिस थाना भी प्रस्तावित है,इसके लिए भी जाे ग्राम पंचायत भूमि उपलब्ध करवायेगी वहां पुलिस थाना खुलवाने की काेशिश की जायेगी ।विधायक परमार ने ग्राम पंचायत बलीचा‌ व खेडाघाटी के ग्रामीणाें की समस्याऐं भी सुनी ।
इस अवसर पर ब्लाँक काँग्रेस कमेटी खेरवाडा के महासचिव संगठन अब्दुल रज्जाक मकरानी,प्रवक्ता गणेश मीणा,देमत सरपंच रुपसिंह फनात,झाझरी सरपंच प्रदीप,पूर्व सरपंच लक्ष्मण असाेडा, पंचायत काँग्रेस इकाई अध्यक्ष बलीचा नटवरलाल खराडी,नाथूसिंह गरासिया खेडाघाटी,केशवलाल खराडी,अरविन्द डामाेर उपसि्थत थे ।