July 5, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

खेरवाड़ा 09 जून*बिलख ग्राम में पुलिस चाैकी स्थापित

खेरवाड़ा 09 जून*बिलख ग्राम में पुलिस चाैकी स्थापित

खेरवाडा,9 जून ।विधायक एवं पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री डाँ दयाराम परमार ने पुलिस थाना ऋषभदेव के गाँव बिलख में नवीन पुलिस चाैकी स्थापित करवाई ।
जिला पुलिस अधीक्षक उदयपुर डाँ राजीव पचार के कार्यालय आदेश पत्रांक 6791-800 दिनांक 8-6-2021 के अनुसार विभागीय प्रस्तावानानुसार बजट घाेषणा वर्ष 2021-22 की क्रियानि्वती के क्रम में ग्राम बिलख पुलिस थाना ऋषभदेव में नवीन पुलिस चाैकी स्थापित किये जाने के संबंध में नवीन पद एवं संसाधनाें की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृती प्रदान की गई है ।
डाँ राजीव पचार के अनुसार पुलिस चाैकी बिलख के लिए निम्न प्रकार से एलाेकेशन स्वीकृत हुआ है। उप निरीक्षक का एक पद व कानिस्टेबल के 6 पद स्वीकृत किये गये है ।
बिलख में विधायक डाँ दयाराम परमार ने पुलिस चाैकी स्थापित करवाने की खबर मिलने पर क्षेत्र के लाेगाें ने खुशी जाहीर की तथा डाँ दयाराम परमार के प्रति आभार व्यक्त किया ।
इसी प्रकार से ब्लाँक काँग्रेस कमेटी खेरवाडा,ब्लाँक काँग्रेस कमेटी केशरियाजी दाेनाें ब्लाँकाें के पदाधिकारियाें,ब्लाँक काँग्रेस के अग्रिम संगठनाें के अध्यक्ष,सदस्य,क्षेत्र के समस्त काँग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं,पंचायत समिति खेरवाडा की प्रधान पुष्पा मीणा,पंचायत समिति की प्रधान केशरियाजी केशर देवी मीणा व पंचायत समिति नयागाँव की प्रधान कमला परमार,जिला परिषद सदस्य कालुराम मीणा,सविता मीणा,विशल्या काेठारी,विजयराम कलासुआ तथा पंचायत समिति सदस्य व क्षेत्र के सरपंचगणाें की ओर विधायक डाँ दयाराम परमार का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित करते है ।

You may have missed