July 5, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

औरैया 30 मई*बिधूना नगर पंचायत का बहुमत से घाटे का बजट हुआ पास*

औरैया 30 मई*बिधूना नगर पंचायत का बहुमत से घाटे का बजट हुआ पास*

*बिधूना,औरैया।* नगर पंचायत बिधूना कार्यालय सभागार में शनिवार को हुई बोर्ड की बैठक में बहुमत से बजट पास किया गया। इस बार का बजट 103005 रुपए के घाटे का रहा है। बैठक में नगर पंचायत के विकास से संबंधित कई अन्य प्रस्ताव पास किए गए।
नगर पंचायत बिधूना की शनिवार को नगर पंचायत कार्यालय में हुई ओल्ड की बैठक में सर्वसम्मति से बजट पास किया गया। नगर पंचायत अध्यक्ष अमित कुमार ने पेश किए गए बजट में वर्ष का प्रारंभिक अवशेष 50 20995 रुपए वर्ष की अनुमानित आय 260 65 1995 रुपए वर्ष का कुल अनुमानित व्यय 26 0 75 5000 रुपए दर्शाया गया है। इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि नगर पंचायत का बोर्ड नगर के सर्वांगीण विकास के लिए प्राण प्रण से तत्पर है नगर के लोगों की भी जिम्मेदारी है कि वह नगर पंचायत का पूर्ण मनोयोग से सहयोग करें और करो की भी अदायगी समय पर करें।
इस मौके पर अधिशासी अधिकारी निषाद मधुरमय नगर पंचायत के प्रधान लिपिक दिनेश कुमार गुप्ता के साथ ही सभासद कप्तान सिंह प्रेम सिंह सतीश चंद्र अशोक चौहान अर्चना गुप्ता प्रमोद कुमार नाजिम खान नूर मोहम्मद शिवानी यादव संतोष कुमार दिलनाज अनिल कुमार आशीष वर्मा उदय प्रताप सिंह व आशीष त्रिवेदी आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।