July 7, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

औरैया 24 मई *अधिकारियों व कर्मचारियों को दी गयी श्रद्धांजली*

*फोटो- ऑनलाइन मीटिंग करते अधिकारी*

*औरैया।* कोरोना महामारी मे दिवंगत होने बाले सेवारत व पूर्व अधिकारी एवं कर्मचारियों की आत्मा की शांति के लिए एक वर्चुअल श्रद्धांजलि व भावांजलि सभा का आयोजन उत्तर प्रदेश अधिकारी कर्मचारी महापरिषद के द्वारा किया गया। जिसमे केन्द्रीय व राज्यो के सेवा कार्यरत एव पूर्व अधिकारी व कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने से निधन के लिए श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही उनके परिवारो को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना श्री राम प्रभु से की गई।
इस श्रद्धांजलि सभा में वाणिज्य कर विभाग से संयुक्त आयुक्त श्री मनोज त्रिपाठी, आयकर विभाग से वरिष्ठ केंद्रीय नेता एवं आयकर अधिकारी शरद प्रकाश अग्रवाल, पावर ग्रिड से अशोक रोहतगी, प्रशासनिक सेवा से एस सी चंद, सेना से कर्नल बृज राज सिंह, चिकित्सा से डा एस सी गुप्ता, डा अनिल चतुर्वेदी, कृषि से डा एस0के0 सिह, उधान से धर्म सिंह यादव ,पुलिस से आर पी सिंह यादव, वन से डी पी सिंह, एल न टी से नरपाल सिंह धाकरे, लोक निर्माण से नरेश कुमार, आर एस तोमर, सिंचाई से विजय, बिजली से एस एंम अग्रवाल, वाई पी सिंह, पीपी सिंह, इन्स्टीट्यूट ऑफ इंजीनियर्स से वी बी सिंह, राजस्व से डा पुनीत शर्मा, इंडियन ऑयल से आर पी शर्मा, वित्त व बैंक से एन सी शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।
उपस्थित सभी ने सभी सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारी द्वारा इस महामारी के दौरान अपनी डियूटी तत्परता से किये जाने एवं विषम परिस्थितियों में अपनी अन्य सेवाओं पर उन्हें भी कॅरोना योद्धा कहा। सरकार से उम्मीद जताई कि वे दिवंगत सभी को कॅरोना योद्धा के रूप में 50 लाख की सहयोग राशि के साथ आश्रित परिवार से कम से एक आश्रित को दयामूलक आधार पर योग्यता के अनुरूप अवश्य नौकरी भी सुनिश्चित की जाए। इसकी अध्यक्षता उत्तर प्रदेश अधिकारी महापरिषद के अध्यक्ष डा० एस सी गुप्ता एव सफल संचालन आर के सिह राघव द्वारा किया। कल्याण मंत्र के जप के साथ समापन हुआ।