July 5, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

उदयपुर 17 जून *वर्षा प्रारंभ हाेने के पूर्व पुलियाें का कार्य पूर्ण करे

उदयपुर 17 जून *वर्षा प्रारंभ हाेने के पूर्व पुलियाें का कार्य पूर्ण करे
———————
— विधायक डाॅ परमार

खेरवाडा,17 जून ।विधायक एवं पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री डाँ दयाराम परमार ने कहा कि निर्माणाधीन पुलियाें का कार्य वर्षा प्रारंभ हाेने के पहले हर हालत में कार्य पूरा करे ।
डाँ परमार विधान सभा क्षेत्र खेरवाडा के ऋषभदेव से सागवाडा,सागवाडा से साराेली तथा चिताैडा से कनबई सडकाें पर निर्माणाधीन पुलियाें का दूसरी बार निरक्षण करने के बाद सार्वजनिक निर्माण विभाग खण्ड खेरवाडा के अधिशाषी अभियन्ता काे निर्देश दिये कि निर्माणाधीन जाे पुलिये है उनका कार्य वर्षा प्रारंभ हाेने से पहले पूरा करवाये ।उन्हाेने कहा कि केशरियाजी से सागवाडा सडक पर जाे पुलियाें का कार्य चल रहा है,उन कार्याें काे गुणवता का ध्यान रखते हुए शीघ्रता से पूर्ण करने की आवश्यकता है। डाँ परमार ने सागवाडा से साराेली सडक पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय अखाेट के पास निर्माणाधीन पुल का कार्य का अवलाेकन किया ।इस पुलिये का कार्य लगभग पूर्ण हाेने आया है ।चिताैडा पुल जाे बन रहा है यह गुजरात सीमा झाझरी काे जाेडने वाला है तथा नयागाँव पंचायत समिति क्षेत्र का सबसे बडा पुल बन रहा है ।
इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य पन्नालाल परमार,ब्लाँक काँग्रेस कमेटी खेरवाडा के महासचिव संगठन अब्दुल रज्जाक मकरानी,प्रवक्ता गणेश मीणा,पूर्व पंचायत समिति सदस्य बाबूलाल अहारी,वार्ड पंच नाथूलाल,समाज सेवी रमेश भगाेरा उपस्थित थे ।