July 7, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

इटावा17जून*सैफई में रकुइआ नहर में मिला अज्ञात शव

इटावा17जून*सैफई में रकुइआ नहर में मिला अज्ञात शव

रात 11 बजे सैफई पुलिस ने नहर से निकाला शव, मेडिकल यूनिवर्सिटी की मोर्चरी में रखा

(सुघर सिंह सैफई)

सैफई । सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत हवाई पट्टी के पास रकुईया नहर में सैफई पुलिस द्वारा एक अज्ञात शव युवक का शव बरामद किया।

थाना सैफई पुलिस ने नहर से शव को निकालकर पंचायत नामा भरकर सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी की मोर्चरी में रखवा दिया है और आसपास के जनपदों में पुलिस अधिकारियों को सूचित कर दिया है मृतक पैंट व चड्डी पहने हुए था थाना सैफई क्षेत्र में बरामद शव की पहचान करने के लिए आगरा जनपद के बसई अरेला 15 जून से लापता प्रदीप पुत्र गोवर्धन उम्र 23 वर्ष निवासी पुरा जवाहर थाना बसई अरेला ने सैफई पहुंच कर शव को देखा लेकिन उन्होंने अपने परिवारी का शव होने से इनकार कर दिया प्रदीप का भाई मोहर सिंह व बहनोई प्रवेश कुमार ने मेडिकल यूनिवर्सिटी जाकर शव को देखा। रात्रि में नहर पर पुलिस उपाधीक्षक सैफई साधु राम,
सैफई थाने के प्रभारी निरीक्षक मो० हमीद, प्रभारी निरीक्षक थाना चौबिया, उप निरीक्षक दिनेश कुमार, उप निरीक्षक केके यादव, मौजूद रहे।

सभी मौके पर पहुंचे और रात्रि लगभग 11 बजे शव को नहर से निकलवाया और पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया थानाध्यक्ष सैफई मो० हमीद ने बताया कि मृतक की उम्र लघु 25 वर्ष है और आसपास के जिलों में सूचना दी गई है।

You may have missed