July 5, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

[5/31, 6:50 PM] Amit Gupta Upaajtak: भरथना इटावा 31 मई*

थाना पुलिस ने अलग अलग दो जगहों से 108 क्वार्टर देशी शराब सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह के निर्देश पर थाना पुलिस ने अलग अलग दो स्थानों से तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्यवाही की । थाना प्रभारी निरीक्षक वचन सिंह सिरोही ने बताया कि भरथना वकेवर मार्ग स्थित फौजी ढाबा पर शराब बेंचने की सूचना मुखबिर ने दी जैसे ही उप निरीक्षक लोकेश कुमार सैनी व कपिल भारती ढाबा पर आए तो बाहर कुर्सी पर बैठे दो व्यक्तियों की जामा तलाशी ली गई कुर्सी के नीचे रखे थैले में भरथना के मोहल्ला गोविंद नगर निवासी भीम उर्फ मोंटी के पास से 34 क्वार्टर देशी शराब व 4 जेब से बरामद हुए जबकि दूसरे इसी मोहल्ले के निवासी कैलाश नारायण के पास से थैले में 46 अदद देशी क्वार्टर मस्तीह ब्रांड कुल 84 क्वार्टर बरामद हुए ।
इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चंदेठी गांव निवासी सुधीर कुमार के पास से 24 क्वार्टर बरामद किए तीनों आरोपियों। के खिलाफ थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की ।

भरथना से -अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़
[5/31, 6:53 PM] Amit Gupta Upaajtak: भरथना इटावा 31 मई*

कस्बा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक युवक को सट्टे की खाई बाड़ी करते पकड़ा इसके खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई
कस्बा चौकी प्रभारी नागेंद्र सिंह ने बताया कि नगर के मोहल्ला राजागंज निवासी संजीव कुमार पालीबंबा के समीप रविवार को रात्रि करीब 11 बजे सट्टे की खाई- बाड़ी कर रहे थे जिन्हें मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया जामा तलाशी में पेंट की जेब से 970 रुपए नगद एक दपती ,पर्ची, एक कलम बरामद हुई जिनके खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई ।

भरथना से – अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़

You may have missed