June 30, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

इटावा 30 मई*प्रदेश की कुछ खास खबरे

[30/05, 1:14 PM] Jitendra Singh Chauhan Ashu: *इटावा:-* जनपद में कोरोना से बचाव के लिए एक जून से 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग वर्ग का टीकाकरण अभियान प्रारंभ हो रहा है, इस अभियान में युवा वर्ग आगे आकर बढ़-चढ़कर हिस्सा ले और टीकाकरण स्वयं कराएं और दूसरों को भी टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित करें।
युवा वर्ग को टीकाकरण में बढचढ कर दिलचस्पी दिखानी चाहिए जिससे आने वाले समय में संक्रमण से बचा जा सके। इसलिए युवा वर्ग अपनी बारी आने पर टीकाकरण अवश्य कराएं। टीकाकरण की अपील करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष उदय भान सिंह यादव ने कहा कि 45 वर्ष से अधिकआयु वर्ग के लोगों के लिए भी टीकाकरण केंद्रों पर अलग से बनाने के साथ ही दूसरा टीका लगवाने के लिए अलग से बूथ बनाए जाएं जिससे उन लोगों का भी टीकाकरण निरंतर चलता रहेगा।
[30/05, 1:14 PM] Jitendra Singh Chauhan Ashu: बसरेहर भरथना जसवंतनगर महेवा उर्दू मौहल्ला, कोक पुरा, शिवनारायण मढ़िया, करणपुरा, चिकित्सा अधीक्षकों को सूचित किया जाता है कि सभी अपने यहां ज्यादा से ज्यादा रजिस्ट्रेशन 18 प्लस के कराना सुनिश्चित करें सभी सेशन ओपन कर दिए गए हैं
[30/05, 1:14 PM] Jitendra Singh Chauhan Ashu: *लखनऊ*

सीएम आज 2 जिलों के लोगों से करेंगे संवाद,

महोबा, सीतापुर जिले के लोगों से वर्चुअल संवाद,

महोबा के सिगहरी गांव के लोगों से संवाद करेंगे,

सीतापुर के गूरेपारा गांव के लोगों से संवाद करेंगे,

लखनऊ के गोपालपुरा में सेवा कार्यक्रम होगा,

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह होंगे शामिल,

यूपी भर में मंत्री एक-एक गांव में शामिल होंगे,

मंत्री एक-एक गांव में सेवा कार्य में शामिल होंगे,

सेवा कार्य को लेकर बैठक में बनाई गई रणनीति,

सीएम आवास पर बैठक में बनाई गई रणनीति।
[30/05, 5:00 PM] Jitendra Singh Chauhan Ashu: यूपी:- लखनऊ समेत यूपी के 20 शहरों में जारी रहेगा कोरोना कर्फ्यू, बाकी जगहों पर 5 दिन खुलेंगी दुकानें, 600 से ज्यादा एक्टिव केस वाले शहरों में किसी भी तरीके की छूट नहीं दिए जाने का फैसला लिया गया है।
[30/05, 5:00 PM] Jitendra Singh Chauhan Ashu: *ब्रेकिंग न्यूज़*

यूपी में वीकेंड लॉकडाउन के साथ 5 दिन दुकानें खुलेगी,

नाईट कर्फ़्यू जारी रहेगा, 600 से ज्यादा एक्टिव वाले शहरों में किसी भी तरीके की छूट का नहीं दिए जाने का फैसला, लखनऊ, मुरादाबाद, मेरठ समेत एक्टिव केस 20 शहरों में फिलहाल कोई छूट नहीं,

 

अन्य शहरों को वीकेंड लॉकडाउन की नई गाइड लाइन के साथ खोला गया।
[30/05, 5:00 PM] Jitendra Singh Chauhan Ashu: इटावा में में 1 जून से निम्न शर्तो के अनुसार सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक खुलेगा बाजार। मात्र 260 एक्टिव केस होने की बजह से इटावा के बाज़ारो को मिली राहत। 5 दिन खुलेगा बाजार। साप्ताहिक कर्फ्यू लागू रहेगा।

You may have missed