July 5, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

[6/16, 9:02 PM] Amit Gupta Upaajtak: भरथना इटावा 16 जून*

बहू के मायके वालों ने पुत्र व खुद के साथ मारपीट कर नगदी व जेबरात सहित सामान लूटकर ले जाने पर पीड़िता ने थाना पुलिस को आठ नामजद व 4से 5 अज्ञात के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए मामला दर्ज कर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई।
प्राप्त प्रार्थना पत्र के अनुसार नगर के मोहल्ला आजद रोड निवासिनी मीरा देवी पत्नी स्व० विनोद कुमार पोरवाल ने अपने पुत्र बधू सहित आठ नामजदों व चार से पाँच अज्ञात व्यक्तियों पर आरोप लगाया है कि नामजदों द्वारा कई बार मेरे पुत्र व मेरे साथ मारपीट की जा चुकी ।
जिसके सम्बंध में पुलिस को सूचना देने पर पुत्र को शांतिभंग में पाबंद किया गया ।
13जून को जब में अपने पुत्र के साथ इटावा दवा लेने गयी तो आरोपियों ने मकान का ताला तोड़कर घर मे रखे पुश्तेनी जेवरात व नगदी लूट ले गए ।

भरथना से -अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़
[6/16, 9:07 PM] Amit Gupta Upaajtak: भरथना इटावा 16 जून*

नगर के मोहल्ला मंडी रोड पर बंद पड़े मकान में चोरी हो जाने का मामला पीड़ित ने दर्ज कराया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गाँव खिरिया बकौली निवासी दया राम पुत्र बाबू राम ने बताया कि मेरा एक मकान कस्वा भरथना में मंडी रोड पर है जिसमे मेरी पुत्री रहती है ।
23मई को वह मेरे पास गाँव मे आ गयी थी, 11जून को वह मंडी रोड बाले मकान को उसने खोला तो देखा कि छत के दरवाजे की कुंडी खुली हुई थी ,कमरे में सामान विखरा पड़ा था जिसमे सोने का सामान 25हजार रुपये नगद, 1 ऐ सी स्टेपलाईज़र , 1एलसीडी,दो बंद बैग कपड़े चोरी हो गए ।
मेने चोरी की सूचना 112 नंबर पुलिस को कॉल करके बुलाया था।
मुझे अपने पड़ोसी पर पूर्ण शक है उसके पास ही 40फुट लम्बी सीढ़ी है ।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

भरथना से -अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़
[6/16, 9:11 PM] Amit Gupta Upaajtak: भरथना इटावा 16 जून*

थाना क्षेत्र के गाँव ऊमरसेडा मे मिट्टी को लेकर गांव के ही चार लोगो ने मारपीट की , पीड़ित ने नामजद आरोपियों के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊमरसेडा गाँव निवासी हरविलास पुत्र भीकम सिंह ने अपने ही गाँव वृजेन्द्र कुमार , प्रमोद कुमार , विकास ,विशाल पर आरोप लगाया है कि 27 अप्रैल को पुखरे की मिट्टी को लेकर घर के सामने नामजद आरोपियों ने मेरे पिता को गाली गलौज करते हुए मारपीट की ,गाँव बालो के कहने पर तहरीर नही दी थी ।।
पुलिस ने पीड़ित का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

भरथना से -अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़
[6/16, 9:14 PM] Amit Gupta Upaajtak: भरथना इटावा 16जून*

थाना पुलिस ने एक युवक से 48पऊआ अवैध देशी शराब बरामद कर उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की।
थाना उपनिरीक्षक मुनीश्वर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के कलन्दरा निवासी सिंटू के कब्जे से 15 जून को शाम छ बजे अवैध देशी शराब के 48 पऊआ बरामद हुए जिनके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गयी।

 

भरथना से – अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़

You may have missed