December 8, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

इटावा 10 जून*पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर स्विफ्ट कार सहित गिरफ्तार किये तीन बदमाश

इटावा 10 जून*पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर स्विफ्ट कार सहित गिरफ्तार किये तीन बदमाश

भरथना

लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े तीन बदमाशों को थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर स्विफ्ट कार सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशो के पास से एक मोबाइल ,एक चाकू व 230 रुपये बरामद किए गए,वही उनका एक साथी फरार हो गया।

कोतवाल बचन सिंह सिरोही ने गुरुवार को कोतवाली परिसर में बुलाई गई प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में संदिग्ध व्यक्तियों/वारंटी व वांछित व्यक्ति की चैकिंग व अपराध की रोकथाम के लिए पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में बीती 10 जून को गश्त के दौरान मुखबिर से स्विफ्ट डिजायर कार में कुछ संदिग्ध व्यक्तिओ के होने व लूट की वारदात की फिराक में होने की सूचना दी गई।

सूचना पर तत्काल कार्यवाई करते हुए भरथना-ऊसराहार मार्ग पर स्थित चन्द्रपुरा गांव के नजदीक से थाना ऊसराहार के गांव उद्देतपुरा निवासी राजाबाबू पुत्र राधेश्याम, थाना भरथना के गांव नगरिया यादवान के ब्रजकिशोर पुत्र भूरे सिंह व घनश्याम पुत्र अतर सिंह को मय स्विफ्ट कार के गिरफ्तार कर लिया गया,वही एक अन्य फरार ही गया। पकड़े गए बदमाशो की जामा तलाशी में एक चाकू,एक मोबाइल व 230 रुपये बरामद हुए है।पकड़े गए बदमाशो के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाई की गई।

कोतवाल बचन सिंह सिरोही के अनुसार पकड़े गए बदमाशो से पूछताछ की जा रही है।फरार हुए एक अन्य की तलाश की जा रही है।

बदमाशो की गिरफ्तारी व बरामदगी कार्यवाई के दौरान उपनिरीक्षक राजेश कुमार,कपिल भारती व सिपाही विनोद कुमार,अमित कुमार भी साथ रहे।

फ़ोटो