July 5, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

इटावा 08 जून*यूपीआजतक न्यूज़ से इटावा जनपद की खबरे

[08/06, 8:56 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना इटावा 8 जून*

थाना क्षेत्र के गांव नुनार में बीती 5 जून की रात 9 बजे गांव के तीन नामजदों एक व्यक्ति को गाली गालौज कर मारापीटा।पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

क्षेत्र के गांव नुनार निवासी संतोष कुमार पुत्र होम सिंह ने गांव के ही जयवीर सिंह,जनवेद,श्रीकृष्ण  पर आरोप लगाया है कि बीती 5 जून की रात 9 बजे आरोपियों ने घर के दरवाजे पर आकर गाली गलौज करते मारपीट कर दी।पुलिस ने मामला दर्ज कर घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

भरथना से – अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़
[08/06, 8:58 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना इटावा 8 जून*

कस्बा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक युवक को नाजायज चाकू सहित पकड़ कर जेल भेजा।

कस्बा चौकी प्रभारी नागेंद्र सिंह ने बताया कि मोहल्ला गिरधारीपुरा स्थित एक गेस्ट हाउस के नजदीक मंगलवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे क्षेत्र के गांव अपूरपुरा निवासी योगेंद्र को एक नाजायज चाकू सहित गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाई की गई।

भरथना से – अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़
[08/06, 9:02 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना इटावा 8 जून*

जागरूकता रंग लाई-ग्राम गोपियागंज में सबसे ज्यादा 140 लोगो का वेक्सीनेशन किया गया। एसडीएम हेम सिंह ,नायब तहसीलदार विशाल सिंह व सीएचसी अधीक्षक डॉ अमित दीक्षित ने वेक्सिनेशन केंद्र का जायजा लेकर ग्रामीणों को वेक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया।

शासन व उच्चाधिकारियो के दिशा निर्देश पर मंगलवार को क्षेत्र के गांव गोपियागंज में स्थित परिषदीय विद्यालय में आयोजित वेक्सिनेशन केम्प का एसडीएम हेम सिंह,नायब तहसीलदार विशाल सिंह व सीएचसी अधीक्षक डॉ अमित दीक्षित जायजा लेकर ग्राम प्रधान महेंद्र कठेरिया के साथ ग्रामीणों को वेक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया गया। वेक्सिनेशन केंद्र पर एएनएम मालती कश्यप,आशा आरती,मालती, आंगनबाड़ी सितारा बेगम आदि की उपस्थिति में 140 लोगो का वेक्सीनेशन किया गया।

दूसरी ओर नगर पालिका परिषद कार्यालय में सौ लोगो का वेक्सीनेशन किया गया।

फ़ोटो

भरथना से -अमित गुप्ता कि रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़
[08/06, 9:42 PM] Ashu chauhan etw: *इटावा:-* सिविल लाइन थाना क्षेत्र में ट्रेन से कट कर 15 वर्षीय बालिका स्कूली छात्रा की मौत। सरंगपुरा गांव निवासी 15 वर्षीय बालिका रेलवे लाइन के पार अपने खेत पर शौच के लिये जा रही थी तभी इटावा से ग्वालियर की ओर जा रही ट्रेन से कट कर उसकी मौत हो गई।
[08/06, 9:42 PM] Ashu chauhan etw: *इटावा:-* अज्ञात वाहन की टक्कर से दरोगा ओर सिपाही हुए गंभीर रूप से घायल। चकरनगर इलाके के जगतौली गॉव की घटना।बिठौली थाने में तैनात है घायल दरोगा शिवनाथ और सिपाही रितेश। कचहरी से ड्यूटी से कर वापस बिठौली जा रहे थे
थानाध्यक्ष बिठौली जय प्रकाश यादव द्वारा। दोनो को उपचार के लिए डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय में कराया गया भर्ती। गंभीर हालत को देखते हुये चिकित्सकों ने दोनों को किया है सैफई रिफर।
[08/06, 9:54 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना इटावा 8 जून*

चाउमीन के रुपये मांगने पर कढ़ाई का गरम तेल फेंक कर झुलसा देने व हथठेला पलट देने का आरोप लगाते हुए पीड़ित दुकानदार ने एक नामजद के खिलाफ पुलिस से शिकायत की।

कस्बा के मोहल्ला अंबेडकर नगर निवासी रमन पुत्र रमेश चंद्र के अनुसार बीती 5 जून को वह घर के पास ही चाउमीन का ठेला लगाए था,उसी दौरान शराब के नशे में धुत नामजद व्यक्ति ने आकर चाउमीन खाने के बाद चाउमीन के रुपये देने से इंकार करते हुए गाली गलौज कर मारपीट कर दी इस दौरान नामजद ने  कढ़ाई का गरम तेल मेरे ऊपर फेंक दिया,जिससे मेरे पेट झुलस गया और ठेला भी पलट दिया।बाद में नामजद द्वारा पुलिस कार्यवाई किए जाने की धमकी दी जा रही है। थाना पुलिस द्वारा पीड़ित दुकानदार को उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया।

फ़ोटो

भरथना सीएचसी में उपचार को पहुचा पीड़ित रमन

भरथना से -अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़
[08/06, 9:57 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना इटावा 8 जून*

बिजली के तार की स्पार्किंग से छप्पर में आग लगी,पीड़ित सहित ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया।

क्षेत्र के गांव समसपुर में मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे गांव से निकली विधुत लाइन में  तेज हवा के कारण अचानक स्पार्किंग से निकली चिंगारी गयादीन पुत्र रघुवर दयाल के घर के बरामदे में पड़े छप्पर पर जा गिरने से उसमें आग लग गई, आग देखकर पीड़ित परिवार सहित आसपास के लोग आग बुझाने में जुट गए और लगभग आधा घंटे की मशक्क़त के बाद आग पर काबू पा लिया गया।पीड़ित के अनुसार आग की घटना में छप्पर सहित गृहस्थी का कुछ सामान जलकर नष्ट हो गया।

भरथना से – अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़