July 5, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

आगरा 09 जून*दबंगई: सत्ता पक्ष के दबाब में एत्माउद्दौला पुलिस हुई नतमस्तक

आगरा 09 जून*दबंगई: सत्ता पक्ष के दबाब में एत्माउद्दौला पुलिस हुई नतमस्तक

-पीड़िता व परिवार को खुलेआम दी जा रही धमकियां
-थाना एत्माद्दौला में गंभीर धाराओं में दर्ज है आरोपियों पर मुकद्दमा

आगरा। योगी सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी ताज नगरी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार दबंगों द्वारा पहले तो पीड़ित परिवार के साथ जमकर मारपीट की गई नाबालिग किशोरी एवं महिलाओं से छेड़खानी एवं अभद्रता भी की गई। काफी प्रयासों के बाद मुकदमा दर्ज होने पर अब दबंगों द्वारा पीड़ित परिवार को मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि आई. जी. व एस. एस. पी. साहब के यहाँ चक्कर लगाने के बाद भी नहीं मिला कोई ठोस आश्वासन मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं एवं परिवार को अपहरण कर जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। एत्माद्दौला पुलिस के आई. ओ. द्वारा नहीं हो रही कोई कार्यवाही माननीय न्यायालय में 164 के बयान के बाद भी आई. ओ . कह रहे है कि मामले की जाँच चल रही है मामले में गंभीरता नहीं दिखाई जा रही है पीड़ित परिवार डरा हुआ है तथा उनका कहना है कि उनके साथ कभी भी कोई बड़ी वारदात हो सकती है। उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए परिवार की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।
बताते चलें थाना एत्माद्दौला के संजीव नगर में कुछ दिन पहले दबंग लोगों ने वहां रहने वाले संजय शर्मा के प्लांट पर पानी भरने के पीछे कहासुनी होने पर पीड़ित परिवार को मारा पीटा बात यहां तक आ गई की इन लोगों ने नाबालिक लड़की को भी नहीं बख्शा उसके साथ बदतमीजी व छेड़खानी भी की। इस पर लड़की की मां ने विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। जिसकी सूचना पीड़िता ने 112 पर दी पी.आर.वी ने मौके पर जाकर पीड़ित परिवार को थाने जाने की सलाह दी। जब पीड़िता थाने पर पहुंची और पुलिस से मदद की गुहार लगाई। पीड़ित पक्ष के अनुसार इस बात का पता जब दबंगों को चला तो सात आठ लोग 2:00 बजे के लगभग ऋषभ, अजब सिंह तोमर, पिंटू, टिंचू व गौरव ने पीड़िता की मां को व पीड़िता को रोज मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जिसमें थाना एत्माद्दौला में उनके खिलाफ धारा 147, 354, 323, 504, 506 7-8 में मुकदमा पंजीकृत किया गया। मौके से पुलिस ने ऋषभ को पकड़ कर जेल भेज दिया।
पीड़ित परिवार का कहना है कि बाकी लोगों को पुलिस ने पकड़ कर शाम को थाने से छोड़ दिया। जिससे अभियुक्त खुलेआम घूम रहे हैं और पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे हैं। जिनको पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
क्या वजह थी कि एत्माद्दौला पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा और शाम को थाने से छोड़ दिया। पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियों से उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है ओर अंत मै पीड़ित ने I. G. R. S. पर भी शिकायत की है अब देखना यह है क्या एत्माउद्दौला पुलिस इन आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर पायेगी

You may have missed