July 7, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

अयोध्या18जून*भाजपा जिलाध्यक्ष व विधायक ने किया पोस्ट कोविड सेंटर का उद्घाटन*

*अब्दुल जब्बार एडवोकेट व डॉ0 मो0 शब्बीर की रिपोर्ट*

अयोध्या18जून*भाजपा जिलाध्यक्ष व विधायक ने किया पोस्ट कोविड सेंटर का उद्घाटन*

भेलसर(अयोध्या )देश मे कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमित हुए लोगों को कोरोना से ठीक होने के पश्चात तमाम तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है इन्हीं समस्याओं से बचने व जिन्हें यह समस्या है उन्हें उससे निजात दिलाने के उद्देश्य से पूरे प्रदेश में भाजपा द्वारा”पोस्ट कोविड सेंटर” स्थापित किया जा रहा है।इसी कड़ी में गुरुवार को जिला महामंत्री पूर्व पालिका अध्यक्ष अशोक कसौधन के संयोजन में राज हॉस्पिटल एंड डाइग्नोस्टिक सेंटर भेलसर,रुदौली में”पोस्ट कोविड सेंटर” की स्थापना की गई। जिसका शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संजीव कुमार सिंह व विशिष्ट अतिथि विधायक रामचंद्र यादव ने फीता काटकर किया।
राज हॉस्पिटल एंड डाइग्नोस्टिक सेंटर के डायरेक्टर डॉ राजेश सिंह ने कहा कि इस “पोस्ट कोविड सेंटर” में कोरोना संक्रमण से ठीक होनें के पश्चात मरीजों में आई वाली तमाम तरह की अन्य समस्याओं का इलाज राज हॉस्पिटल द्वारा निशुल्क किया जायेगा। डॉ राजेश सिंह द्वारा किये गए इस घोषणा का कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने करतल ध्वनि से स्वागत किया।
विधायक रामचंद्र यादव ने कहा कि आज का भारत अब वह पुराना भारत नहीं रहा जो अपनी मूलभूत आवश्यकताओं के लिए दूसरे देशों पर आधारित हो आज़ भारत के वैज्ञानिकों व डॉक्टरों ने अन्य विकसित देशों से पहले कोविड वैक्सीन बना कर अपने देश के साथ साथ अन्य देशों में भी इसकी सप्लाई कर विश्व में अपने देश का नाम रोशन कर रहे हैं।जिला अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने अपने वक्तव्य में देश व प्रदेश की सरकारों के मुखिया की सराहना करते हुए “पोस्ट कोविड सेंटर” के उद्देश्य के बारे में विस्तार से बताया।कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बहराइच से पूर्व सांसद पद्मसेन चौधरी ने अपने संबोधन में देश व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा कोविड की दूसरी लहर को जिस तरह से नियंत्रित किया वह क़ाबिले तारीफ़ है।कार्यक्रम के समापन के पश्चात जिला अध्यक्ष संजीव सिंह,विधायक रामचंद्र यादव व प्रदेश उपाध्यक्ष पद्मसेन चौधरी का राज हॉस्पिटल एंड डाइग्नोस्टिक सेंटर के मुख्य चिकित्सक डॉ डी. के. त्रिपाठी ने स्वास्थ्य परीक्षण किया।
कार्यक्रम का कुशल संचालन कार्यक्रम के संयोजक जिला महामंत्री अशोक कसौधन ने किया।कार्यक्रम में प्रदेश कार्य समिति सदस्य रघुनंदन चौरसिया,जिला मंत्री बबिता सिंह,मंडल अध्यक्ष विजय शंकर शुक्ला,उमाशंकर कसौधन,मृतुन्जय त्रिपाठी,राम नरेश विश्वकर्मा,किशोरी लाल भारती सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

You may have missed