August 5, 2021

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: अयोध्या lराष्ट्रीय राजमार्ग पर जुबेर गंज बाजार के पास सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौतl प्राप्त समाचार के अनुसार युवक रंजीत जा रहा था अचानक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी l जिला अस्पताल लाते समय उसकी मृत्यु हो गईl
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: *भोपाल*

*दैनिक भास्कर समूह के विभिन्न ठिकानों पर इनकम टैक्स इन्वेस्टिगेशन विंग की छापामार कार्रवाई शुरू…*

प्रेस कॉन्प्लेक्स सहित आधा दर्जन स्थानों पर मौजूद है इनकम टैक्स की टीम…

ई डी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के साथ लोकल पुलिस का सपोर्ट….

भोपाल और इंदौर और जयपुर सहित देश के सभी ठिकानों पर छापे मार कार्रवाई…..

पूरा सर्च ऑपरेशन दिल्ली और मुंबई टीम के द्वारा संचालित किया जा रहा है….

डिजिटल टीम को work-from-home करने के लिए कहा गया…..

सुबह 5 बजे के करीब पहुंची थी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम।
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: *गृहमंत्री अमित शाह का निजी सचिव बनकर करोड़ों की ठगी करने वाले चार दबोचे गए*
यूपी।
केंद्रीय गृहमंत्री का निजी सचिव बनकर नेताओं को मंत्री बनाने, विधायक व विधान परिषद का टिकट दिलाने का झांसा देकर ठगी करेन वाले गिरोह का पर्दाफाश क्राइम ब्रांच व हजरतगंज पुलिस ने किया। इस गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने दबोच लिया है। उनके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। गिरोह ने प्रयागराज निवासी महिला नेता को मंत्री बनाने का झांसा देकर लाखों रुपये की ठगी की थी। पीड़िता ने कुछ दिन पहले हजतरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: *उत्तर प्रदेश पुलिस में भारी फेरबदल की तैयारी दर्जन भर से ज्यादा एडीजी और आईजी स्तर के अधिकारी बदले जा सकते हैं यूपी पुलिस के नए मुखिया एमजी और एसीएस गृह अवनीश अवस्थी के निशाने पर 2 साल से अधिक जिलों में जमे पुलिस कप्तान भी इन्हें भी बदला जा सकता हैं*
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: 🎯 *आयकर का छापा: खबर अपडेट*

♟️भारत समाचार के एडिटर इन चीफ़ ब्रजेश मिश्र समेत उनके सभी प्रमोटरों के यहाँ इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी.
♟️जनपद बस्ती के हरैया से बीजेपी विधायक अजय सिंह के घर पर भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी.
♟️जानकारी के मुताबिक विधायक अजय सिंह भारत समाचार में बातौर साझेदार बताये जाते हैं.
♟️इसके साथ ही आज ही भास्कर ग्रुप पर भी इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है.
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: *यूपी में हर साल होगा 5 लाख तक का मुफ्त इलाज*

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के विकास के लिए एक और बड़ा कदम आगे बढ़ाया है। प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना या मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना से वंचित लगभग 40 लाख अंत्योदय कार्ड धारकों के परिवारों को सीएम जन आरोग्य योजना में शामिल किया जायेगा।इस प्रस्ताव को मंत्रिपरिषद ने मंजूरी दे दी है। प्रदेश के गरीबों की मदद के लिए और उन्हें स्वास्थ्य सुरक्षा देने के लिए आयुष्मान भारत या प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना और मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना का संचालन किया जा रहा है।इस योजना में चिन्हित परिवारों को प्राइवेट और राजकीय अस्पतालों में प्रति परिवार प्रति वर्ष 5 लाख रुपये तक का इलाज और सुविधाएं फ्री में दिए जाने का प्रावधान है।
जानकारी के अनुसार मंत्रिपरिषद की बैठक में यह भी फैसला लिया गया था कि अंत्योदय कार्ड धारक परिवारों को मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना में शामिल किया जाना चाहिए। इस योजना के तहत अगर आवंटित बजट से ज्यादा खर्च होता है तो अनुपूरक मांग पत्र के तहत अतिरिक्त बजट का आवंटन हो। वहीं अगर इस योजना में किसी भी प्रकार के बदलाव की अगर जरूरत होती है, तो मंत्रिपरिषद ने इसके लिए मुख्यमंत्री को अधिकृत किया है। बताया जा रहा है कि इस फैसले से अंत्योदय कार्ड धारक परिवारों को बीमारी में होने वाले खर्च की चिंता नहीं झेलनी पड़ेग और उन्हें व्यय से सुरक्षा तो मिलेगी ही, साथ ही अंत्योदय कार्ड धारक परिवारों को इस योजना से सीधा लाभ मिलेगा।
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
ड्योढ़ी विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता पर हमला।बिजली फाल्ट होने के बाद स्थानीय लोगों ने किया हमला।जेई ने रौनाही थाने में दी तहरीर।पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा।आरोपियों में एक विधायक के रिश्तेदार होने के बाद पुलिस बैकफुट पर।
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग

 

अयोध्या
साइकिल सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत। लखनऊ फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग के मकसूमगंज चौराहे पर हुई मौत। सुबह 5 बजे हुई मौत। घर से मॉर्निंग वॉक के लिए साइकिल से निकला था युवक रंजीत। विकास भवन में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी था रंजीत। रौनाही थाना क्षेत्र के मंगलसी झिंगुरी के पुरवा का निवासी था रंजीत।
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग अयोध्या

बसपा ब्राह्मण सम्मेलन की जिला प्रशासन ने दी अनुमति। कोविड प्रोटोकॉल के तहत केवल 50 लोगों को शामिल करने की अनुमति। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश।कल 23 जुलाई को तारा जी रिजॉर्ट में है बसपा का ब्राह्मण सम्मेलन। बसपा ने ब्राह्मण सम्मेलन ने किया परिवर्तन। अब प्रबुद्ध समाज के सम्मान सुरक्षा व तरक्की पर संगोष्ठी किया। कल शाम को अयोध्या धाम में सरयू आरती भी करेंगे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा।
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: #Amethi:भाजपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री जंग बहादुर सिंह को उम्र कैद की सजा, 1995 में सूर्य प्रकाश यादव की हत्या के मामले में एमपी एमएलए कोर्ट ने सुनाई सजा
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: *दैनिक भास्कर पर दबिश के विरोध में हंगामा, संसद ठप*

*राज्यसभा में विपक्ष ने भास्कर ग्रुप पर छापे के विरोध में नारेबाजी की, लोकसभा में भी हंगामा, दोनों सदन स्थगित*

*नई दिल्ली*

मानसून सत्र में दैनिक भास्कर ग्रुप पर सरकारी दबिश का मुद्दा विपक्ष ने जोर-शोर से उठाया है। विपक्षी सदस्यों ने राज्यसभा में भास्कर ग्रुप पर इनकम टैक्स विभाग के छापों का विरोध किया और नारेबाजी की। इसके बाद सदन दोपहर 2 बजे तक स्थगित कर दिया गया। लोकसभा में भी हंगामा हुआ, यहां फोन टैपिंग और जासूसी का मुद्दा भी उठा। लोकसभा को भी 2 बजे तक स्थगित कर दिया गया है।
बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान देश के सामने सरकारी मिसमैनेजमेंट की असल तस्वीर रखने वाले दैनिक भास्कर ग्रुप के कई दफ्तरों पर गुरुवार तड़के इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है। विभाग की टीमें दिल्ली, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान स्थित दफ्तरों पर पहुंची है और कार्रवाई जारी है।

*कांग्रेस बोली- सच को निर्भीकता से उजागर कर रहे मीडिया समूह को दबाने की कोशिश*

भास्कर ग्रुप पर दबिश के बाद कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि ये देश के सच को निर्भीकता से उजागर कर रहे मीडिया समूह को दबाने की कोशिश है। उधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि छापे मीडिया को डराने का प्रयास हैं।
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: *अयोध्या जनपद स्थित विधानसभा रुदौली के समाजसेवी व सपा नेता अनित शुक्ला ने कहा की भारतीय संविधान के चौथे स्तम्भ के साथ इस तरह की हरकत करना बहुत ही निन्दनीय कृत्य*

रुदौली अयोध्या
===========

271 विधानसभा रुदौली के सैदपुर निवासी समाजसेवी व सपा नेता अनित शुक्ला ने भारत समाचार टीवी के इडीटर इन चीफ ब्रजेश मिश्र व यू पी हेड वीरेन्द्र सिंह के घर पर छापेमारी को लेकर कहा है की भारतीय संविधान के चौथे स्तम्भ पर इस तरह की कायराना हरकत करने वालों को शर्म नही आती है ऐसी नीच हरकत करते हुए आज तमाम टीवी चैनल सच को छुपाने मे लगे हैं वहीं भारत समाचार सच के सभी पहलुओं से जनमानस को रुबरु कराने का काम कर रहा है, भारत समाचार की बढती लोक प्रियता और सच दिखाने के जुनून ने इसे तमाम भ्रस्ट लोगों के ऑख की किरकिरी बना दिया है वो नही चाहते हैं की कोई जनता को सच दिखाये भारत समाचार कहीं उनकी पोल न खोल दे इसी डर से उन पर दबाव बनाने के लिए यह सब किया जा रहा है मै सच को निर्भीकता से सब तक पहुॅचाने वाले टी वी चैनल भारत समाचार इसके के एडीटर इन चीफ ब्रिजेश मिश्रा व यूपी हेड वीरेन्द्र सिंह के समर्थन मे भारत समाचार के साथ हूॅ
[7/22, 6:06 PM] +91 94155 29848: D. F. N. *Lucknow*

👉यूपी के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल पर IT का छापा

👉भारत समाचार के दफ्तर पर आईटी का छापा

👉एडिटर इन चीफ बृजेश मिश्रा के घर पर छापा

👉स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह के घर पर भी IT की रेड

👉भारत समाचार के कर्मचारियों के घर पर छापा

👉सुबह से इनकम टैक्स टीम कर रही छापेमारी।

👉उत्पीड़न के उद्देश्य से छापेमारी- बृजेश मिश्रा

👉सच के साथ हमेशा खड़ा है भारत समाचार-बृजेश

🎞️🖊️

You may have missed