December 8, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

अयोध्या 14 जून *निराधार तथ्यों के आधार पर रामभक्तों को बदनाम करने वालों पर हो सख्त कार्यवाई – ऋषिकेश उपाध्याय

अयोध्या 14 जून *निराधार तथ्यों के आधार पर रामभक्तों को बदनाम करने वालों पर हो सख्त कार्यवाई – ऋषिकेश उपाध्याय

अयोध्या 15 जून। नगर के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय नें रामजन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के सम्मानित सदस्यों व ट्रस्ट के लिए जमीन की खरीद व बिक्री के समय गवाहों पर जिसमे एक वह खुद भी रहे पर निराधार तथ्यों के आधार पर गैर जिम्मेदाराना बयान बाजी कर जहां न केवल जिले व प्रदेश में बल्कि सम्पूर्ण विश्व में पार्टी सहित रामभक्तों व प्रभु श्रीराम के नाम को बदनाम करने की साजिस जानबूझकर सपा के पूर्व मंत्री तेजनरायन पांडेय व आप नेता संजय सिंह द्वारा की गई ऐसे घृणित कृत्य पर उन पर कड़ी कानूनी कार्यवाई की मांग करते हैं।
उक्त मामले में खुलासा करते हुए महापौर ऋषिकेश उपाध्याय नें बताया जिस एग्रीमेंट व बैनामे के बीच नेताद्वय द्वारा मात्र 5 मिनट का अंतर बताया जा रहा था वास्तव में छानबीन के बाद स्पष्ट हुआ उक्त जमीन का एग्रीमेंट चार बार में क्रमशः 2011,2015,2017 व 2019 में किया गया था और इतने दिनों में जमीन की कीमत में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई और पारदर्शिता के ध्यान में रखकर आरटीजीएस से धन का स्थानांतरण किया गया।
उन्होंने कहा निराधार आरोप लगाना करोणों रामभक्तों को आहत कर राजनीतिक साजिश के तहत नेताद्वय की दूषित मानसिकता का परिचय देता है।