July 6, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

अयोध्या 07 जून*पांडेय पुरोहित समाज के पूर्व अध्यक्ष रहे दिनेश व सूरजलाल पाण्डेय को दी गई सच्ची श्रद्धांजलि

अयोध्या 07 जून*पांडेय पुरोहित समाज के पूर्व अध्यक्ष रहे दिनेश व सूरजलाल पाण्डेय को दी गई सच्ची श्रद्धांजलि

फ़ोटो

अयोध्या। पांडेय पुरोहित समाज के अध्यक्ष रहे स्व. दिनेश पांडेय व पूर्व अध्यक्ष सुरेशलाल पांडेय तथा समाज के अगुआ रहे झिनकू पांडेय उर्फ नेताजी के देहांत होने के उपरांत आज चक्र तीर्थ मोहल्ला अखाड़ा मंदिर परिसर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।
इस दौरान समाज के महामंत्री राजेश पांडेय ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर सभी को नमन किया व कहां कि समाज के लिए सदैव दिनेश पांडेय, सूरज लाल पांडेय व झिनकू पांडेय तन मन व धन से समर्पित रहे। उनकी कमी आज समाज को खल रही है। भगवान अपने चरणों में मृतक आत्मा को शांति प्रदान करें। जबकि शंभूनाथ पांडेय ने कहा कि हमने समाज के अगुआ को खो दिया हैं। उपाध्यक्ष सुनील पांडेय, दुर्गेश पांडेय, कोषाध्यक्ष राहुल पाण्डेय, रामनाथ, सीताराम उर्फ बब्लू पाण्डेय, लवकुश पांडेय उर्फ ननकू, छोटू पांडेय, प्रदीप पांडेय, उत्तम पाण्डेय, महंगू पाण्डेय सहित अन्य लोगों ने भी पुष्प अर्पित कर सभी को नमन किया।
इस दौरान समाज के उत्थान पर चर्चा की गई तथा कहा गया कि हमें मृतक परिवार के परिजनों बच्चो की भी मदद करनी होगी। साथ ही आगामी सरयू जयंती की तैयारी के संदर्भ में विस्तृत वार्ता की गई। समाज के लोगों से आवाहन किया गया कि तन मन व धन से समर्पित होकर आगामी 24 जून को सरयू जयंती कोविड-19 अनुपालन के साथ ही आयोजित किया जाएगा। इस श्रद्धांजलि सभा में पांडेय पुरोहित समाज के सभी जन शामिल रहे।