July 6, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

अयोध्या 03 जून*विश्व रामराज महासंघ द्वारा राम लला की सुरक्षा में लगें सुरक्षाकर्मियों को मास्क-सैनिटाइजर किया गया वितरित

अयोध्या 03 जून*विश्व रामराज महासंघ द्वारा राम लला की सुरक्षा में लगें सुरक्षाकर्मियों को मास्क-सैनिटाइजर किया गया वितरित

फ़ोटो

अयोध्या (वासुदेव यादव) विश्व राम राज महासंघ की राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपिका सिंह के नेतृत्व में आए दिन कोरोना काल में आम जनमानस की सतत मदद की जा रही है। दीपिका सिंह के नेतृत्व में गुरुवार को भी अयोध्या रामलला परिसर स्थित राम जन्मभूमि पुलिस चौकी में सीओ परिसर सुरक्षा प्रभारी प्रमोद कुमार के समक्ष सभी सुरक्षाकर्मियों को मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया गया।
इस दौरान राम लला की सुरक्षा में लगे सभी सुरक्षाकर्मियों को मास्क और सैनिटाइजर प्रदान किया गया। इसके अलावा अयोध्या के नगर निगम कार्यालय में भी सभी कर्मियों को मास्क व सैनिटाइजर विश्व राम राज महासंघ के तत्वधान में निशुल्क वितरण किया गया। साथ ही 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी की महत्ता बताई गई।
इस दौरान समाजसेविका दीपिका सिंह ने कहा कि विश्व राम राज का सपना है कि सभी खुशहाल रहें। हमारा देश और समाज उन्नति करें। इसी खुशहाली हेतु हम लोग सदैव सामाजिक कार्य कर रहे हैं। आम जनमानस से भी अपील कर रहे है कि हर जरूरतमंद की मदद करें।
ज्ञात हो कि विश्व रामराज महासंघ हर दिन नए सामाजिक व पुनीत कार्य कर रहा है। जिसकी प्रशंसा अयोध्या के संत महंत अधिकारीगण व नेता गण करते रहते हैं। महासंघ के तत्वाधान में इससे पूर्व भी कई सामाजिक और ऐतिहासिक कार्य किए जा चुके हैं। अयोध्या यलोजोन में लगे सभी सुरक्षाकर्मियों को भी इससे पूर्व मास्क व सैनिटाइजर प्रदान किया जा चुका है।
इस संस्था के द्वारा सामाजिक व ऐतिहासिक कार्य करने वाले लोगों का मनोबल ऊंचा किया जाता है। साथ ही उन्हें सम्मानित भी किया जाता रहा है। इस महासंघ का सपना है कि पूरे विश्व में रामराज्य लाया जाए। इसके लिए संस्था व इसके सभी पदाधिकारी संकल्पित हैं। इस महासंघ के राष्ट्रीय महासचिव आशीष जी ने बताया कि हमारा महासंघ निशदिन सामाजिक कार्य और हर जरूरतमंदों की मदद कर रहा है। हम चाहते हैं कि समाज की कुरीतियों को मिटाकर रामराज लाया जाए। इसके लिए हम लोग दिन-रात संकल्पित हैं। कार्यक्रम में अनुष्का व ओम प्रकाश का काफी सहयोग रहा।

You may have missed